ब्यूरोक्रेट्स

IAS एसोसिएशन का विदाई समारोह : 3 पूर्व चीफ सिकरेट्री सहित 15 से ज्यादा IAS को दी जा रही है विदाई…. थोड़े देर बाद दीवाली मिलन का भी कार्यक्रम, सीएम का प्रोग्राम हो सकता है थोड़ा डिले

रायपुर 13 नवंबर 2021। IAS एसोसिएशन की तरफ से आज रिटायर्ड IAS अफसरों को विदाई दी जा रही है। IAS एसोसिएशन की तरफ से आज विदाई समारोह के साथ-साथ दीवाली मिलन का भी आयोजन किया जायेगा। IAS एसोसिएशन के दीवाली मिलन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पहुंचेंगे, हालांकि उनका कार्यक्रम थोड़ा डिले हो सकता है। मुख्यमंत्री पहले सुभाष स्टेडियम में दीवाली मिलन में शिरकत करेंगे और फिर आईएएस एसोसिएशन के दीवाली में जायेंगे।

उससे पहले एसोसिएशन का फेयरवेल शुरू हो गया है। इंट्रोडक्शन और उनके कार्यकाल को याद करने का सिलसिला जारी है। आज जिन आईएएस अफसरों को विदाई दी जा रही है, उनमें चीफ सिकरेट्री रहे अजय सिंह, सुनील कुजूर और आरपी मंडल के अलावे सीके खेतान, डीडी सिंह, केडीपी राव, आलोक अवस्थी, दिलीप वासनीकर, टीएस महावर, एसएस केन,  नरेंद्र शुक्ला सहित 21 रिटायर आईेएएस अफर हैं।

पिछले कार्यकाल वाले तीनों चीफ सिकरेट्री अजय सिंह, सुनील कुजूर और आरपी मंडल को फेयरवेल नहीं दिया जा सका था, आज उन्हें एसोसिएशन की तरफ से विदाई दी जायेगी। एसोसिशन ने वैसे तो पिछले ढाई साल में रिटायर हुए सभी आईएएस अफसरों को विदाई में बुलाया था, लेकिन उनमें से कुछ निजी कारणों से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे हैं।

Back to top button